मेरे ख़िलाफ़ विरोधकों का फेक नेरेटिव्ह चलने वाला नही- पूर्व मंत्री राजकुमार बडोले

323 Views

 

प्रतिनिधि।
गोंदिया। भारतीय जनता पार्टी के आला नेताओं में सुमार राज्य के पूर्व केबिनेट मंत्री राजकुमार बडोले को लेकर आ रही अन्य राजनीतिक दल में जाने की खबर को लेकर बडोले ने इसे सिरे से नकार दिया है।

पूर्व केबिनेट मंत्री राजकुमार बडोले ने कहा, कुछ निचली मानसिकता के लोग मेरे प्रति और मेरी पक्ष में बनीं प्रतिष्ठा को मलिन करने हेतु, फेक नेरेटिव्ह फैलाने का कार्य कर रहे है। मैं उन सभी को बताना चाहता हूँ कि, भाजपा मेरी पहचान, मेरा अभिमान है। मैं अपने परिवार से दूर होने की सोच भी नही सकता।

कुछ लोग राजनीतिक पटल पर भाजपा को मजबूत देख, उसे डगमगाने का हरसंभव प्रयास कर रहे है। अर्जुनी मोरगाँव विधानसभा क्षेत्र में मेरे प्रति नकारात्मक फैलाने की नाकाम कोशिशें जारी है। मैं एनसीपी में जा रहा हूँ ऐसी खबर उड़ायी जा रही है। पर मैं उन सभी नकारात्मकता फैलाने वालों की खबरों को सिरे से नकारता हूँ और कहता हूँ कि, लगा लो जितनी ताकत है, भाजपा के इस सिपाही को हिला नहीं पाओगें। भाजपा मेरा परिवार है, मेरी पहचान है।

उन्होंने आज अनेक मीडिया चैनलों से बातचीत कर इस खबर को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा, ये सीट से भाजपा का दावा मजबूत है और हमें विश्वास है कि महायुति में ये सीट भाजपा की झोली में मिलेगी। हम अवश्य ही जीत का, विश्वास का, झंडा फहराएंगे।

Related posts