8 माह बाद फिर शुरू हुई शेरनी की शूटिंग…फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन पूजा करते दिखी.. गोंदिया को बनाया ठिकाना

1,540 Views

 

प्रतिनिधि।

बालाघाट/गोंदिया। बालाघाट जिले के राष्ट्रीय उद्यान कान्हा किसली संहित नदियों, घाटों और प्राकृतिक मनोरम स्थानों से बालाघाट जिले के अनेक वनांचल भरे पड़े हैं, जहां अनेक फिल्मों की शूटिंग हो सकती है, इस बात के लिये अनेक मर्तबा जोर दिया गया, और फिल्म शूटिंग से बालाघाट के विकास और पर्यटन को बढ़ावा देने के दावे बालाघाट के नेताओं ने किये, लेकिन वो दावे हवा में ही रह गए, परंतु अब बालाघाट जिले की किस्मत जाग गई है, और बालाघाट की प्राकृतिक आबोहवा के बीच में आगामी २६ नवंबर तक फिल्म शूटिंग के लिये बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री लगे रहो मुन्ना भाई की जान्हवी और अनेक फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाली सिने अदाकारा विद्या बालन पहुंच गई है।

मिली जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन गोंदिया के ताज ग्रुप के होटल गेटवे में रुकी हैं, और फिल्म शेरनी की शूटिंग के लिये २१ अक्टूबर को सुबह वे बालाघाट पहुंची, बालाघाट के रेंजर कॉलेज में विद्या बालन ने फिल्म की शूटिंग के लिये विधि विधान से पूजा अर्चना की, जिसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। बताया जा रहा है कि विद्या बालन ने पूजा पाठ करने के बाद फिल्म के सीन से संबंधित कुछ चर्चाएं की, और उसके बाद वे गोंदिया वापस हो गई।

कोविड गाईड लाईन का पालन करते हुए शुरु हुई शूटिंग..

गौरतलब है कि भारी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम के बीच विद्या बालन की प्रोडक्शन टीम ने मुहुर्त के साथ पूजा की, इस दौरान पीपीई किट पहनकर प्रोडक्टशन टीम ने अपना काम पूरा किया। भूमिपुजन से जुड़ी कुछ तस्वीरे आज सोशल मिडिय़ा में जमकार वायरल हुई। जिसमें फिल्म निर्माण के लिये लोकेशन पर भूमिपूजन करते हुए फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन मास्क पहने हुए दिखाई दे रही है। जबकि फिल्म से जुड़ी पूरी टीम यहां तक भूमिपूजन संपन्न करा रहे पंडित तक पी.पी.ई. कीट में नजर आ रहे है।

बालाघाट जिले में प्रारंभ हुई शूटिंग कोविड काल में कोविड गाईड लाईन का पूरा पालन करते हुए संपन्न कराई जा रही है। विदित हो की जिले की विभिन्न लोकेशन पर इस फिल्म की शूटिंग आगामी 25 नवंबर तक की जानी है। जिसके लिये वन विभाग ने विधिवत अनुमति प्रदान की है। फिल्म के भूमिपुजन को लेकर नगर के लोगों में भी खासा कौतुहल का माहौल है।

बालाघाट के कलाकारों को भी मिल सकता है मौका..

फिल्म शेरनी की शूटिंग के साथ ही यह भी जानकारी सूत्रों से मिली है कि फिल्म के कुछ सीन के लिये जंगलों और जिन स्थानों पर शूटिंग की जायेगी, वहां कुछ स्थानीय लोगों को फिल्म में रोल दिये जा सकते हैं। सूत्रों के अनुसार २६ नवंबर तक शूटिंग के दृश्य कैमरे में कैद करने के लिये स्थानीय कलाकारों की खोज में विद्या बालन प्रोडक्शन टीम जूटी हुई है।

Related posts