गोंदिया: बीवी और चार माह के बच्चे को लेने रायपुर जा रहे पिता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत..

1,372 Views

मृतक अमरावती के निवासी सुमित शर्मा, देवरी थानांतर्गत हाइवे पर घटी दुर्घटना

रिपोर्टर।
गोंदियाअमरावती के अखिल भारतीय ब्राह्मण महासंघ की युवा आघाड़ी के पूर्व जिला अध्यक्ष तथा बालाजी नमकीन के स्थानीय वितरक एवं बालाजी एजेंसीज के संचालक सुमित रामकिशोर शर्मा (28) की रविवार 4 अक्तूबर को गोंदिया जिले के देवरी थाना अन्तर्गत कार अनियंत्रित हो जाने से सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई।
   जानकारी के अनुसार, सुमित शर्मा को चार माह पूर्व ही पुत्ररत्न प्राप्ति हुई थी. वे अपनी पत्नी और नवजात बच्चे को लाने अपनी कार क्रमांक एमपी 09/सिव्ही-5950 को खुद चलाते हुए नागपुर से रायपुर जा रहे थे। तभी दोपहर 1 बजे के दौरान गोंदिया जिले के देवरी थानान्तर्गत सड़क स्थित सहाकेपार जंगल परिसर पर लोहे के पुल पर उनका कार से अचानक संतुलन बिगड़ गया और कार अचानक अनियंत्रित होकर पुल के सीमेंट की सुरक्षा दीवार से जा भिड़ी. यह भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया. सुमित शर्मा की जगह पर ही मृत्यु हो गई.
    देवरी पुलिस ने इस मामले पर फिर्यादि राजेंद्र दमडूलाल लाखा 61 वर्ष निवासी बाजपेई वार्ड गोंदिया की रिपोर्ट पर देवरी पुलिस थाने में मृतक के खिलाफ धारा 279, 338, 304 भादवि तथा सह कलम 184 मोवाका के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच साफौ ऊके कर रहे है।

नवजात के स्वागत के लिए सजाया था कमरा…

   बताया जाता है कि अपने नवजात बच्चे सहित अपनी पत्नी को प्रसूति पश्चात पहली बार घर लाने के लिए सुमित काफी उत्साहित थे और उन्होंने बड़े प्यार व शौक से पत्नी तथा  बच्चे के लिए घर का एक कमरा सजाया था. एक-एक चीज सलीके से जमा की थी. वे रविवार की सुबह ही अमरावती से रायपुर जाने के लिए रवाना हुआ थे. लेकिन बीच रास्ते में ही सुमित सड़क हादसे का शिकार हो गए.

Related posts