पैगंबर हजरत मोहम्मद पर अभद्र टिप्पणी से मुस्लिम समाज आक्रोशित, रामगिरी महाराज की फ़ौरन गिरफ्तारी हो…

390 Views

 

रामगिरी महाराज उर्फ सुरेश राणे पर गोंदिया सहित अनेक शहरों में एफआईआर दर्ज, कलेक्टर, एसपी को ज्ञापन..

गोंदिया/19 अगस्त।  इस्लाम के आखरी पैगंबर एवं पूरी दुनिया में शांति व अमन का पैगाम देने वाले सच्चे उद्धारक हजरत मोहम्मद साहब के जीवन चरित्र पर उंगली उठाकर विवादित बयान देने तथा मुस्लिम समाज की आस्था को ठेस पहुँचाने वाले रामगिरि महाराज पर तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोंदिया मुस्लिम समाज भी आक्रोश में है।

मुस्लिम समाज द्वारा आज जिलाधिकारी गोंदिया, पुलिस अधीक्षक गोंदिया को निवेदन देकर रामगिरी महाराज को गिरफ्तार करने की मांग कर विरोध प्रदर्शन किया। इस मामले को लेकर मुस्लिम समाज की ओर से रामगिरि महाराज के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

मुस्लिम समुदाय का कहना है कि, रामगिरि महाराज ने पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के बिना जीवन चरित्र को जाने अपशब्द कहे, उनके चरित्र पर उंगली उठाई है। हम अपने पैंगबर की गुस्ताखी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। रामगिरि महाराज जैसे लोग इस कौमी एकता के देश में जहर घोलकर समूहों के बीच दुश्मनी व नफरती बीज बो रहे है। वे देश की शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर समाज में उन्माद पैदा कर रहे है।

मुस्लिम समुदाय ने कहा, हम डॉ. बाबा साहब आंबेडकर के संविधान पर चलने लोग है। हम देश के न्यायव्यवस्था पर अमल करने वाले लोग है। ऐसे लोग उन्मादी जहर का प्रचार कर समाज को भड़काने का प्रयास कर रहे है जिनकी तत्काल गिरफ्तारी सरकार के माध्यम से होनी चाहिए।

बता दें कि नासिक जिले में सिन्नर तालुका के शाह पंचाले गांव में एक धार्मिक आयोजन के दौरान रामगिरी महाराज ने कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद मुस्लिम समुदाय ने आक्रोशित होकर रामगिरी महाराज को गिरफ्तार करने की आवाज़ उठाई।

Related posts