महायुति में “टिकट” किसको..??

921 Views

महायुति में “टिकट” किसको..??

गोंदिया। जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे वैसे नेताओ की धड़कनें भी तेज हो रही है। पार्टी से अपनी दावेदारी के लिए जीतोड़ प्रयास किये जा रहे है। बारिश में भी गाँव-गाँव के दौरे कर सभाएं, बैठक ली जा रही है।
इस बार गोंदिया विधानसभा क्षेत्र में चुनाव रोमांचक होने जा रहा है। भाजपा, एनसीपी, शिवसेना से नेता टिकट की होड़ में लगे हुए है। भाजपा से पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल, एनसीपी से पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन और शिवसेना से जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे दौड़ में सबसे आगे है।
महायुति गठबंधन से गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के ये तीनो नेता टिकट के लिए पक्ष पर दबाव बना रहे है। 2019 के विधानसभा चुनाव में भाजपा से गोपालदास अग्रवाल ने हार का सामना किया। परंतु इस हार को वे हार न मानकर निरंतर राजनीति की पिच में डटकर अपनी पारी खेलकर मैच दोबारा जितने का प्रयास कर रहे हैं।
वही एनसीपी में प्रफुल्ल पटेल के बाद दूसरे नंबर के नेता पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन भी गोंदिया विधानसभा चुनाव में उतर चुके है। वे सभी सीटों में बैठक के साथ ही गोंदिया पर विशेष लक्ष्य केंद्रित किये हुए है। राजेन्द्र जैन समर्थकों का कहना है कि राजेंद्र जैन ने आजतक गोंदिया विधानसभा क्षेत्र से टिकट के लिये दावेदारी नही मांगी, पर इस बार वे जैन को टिकट देने की लगातार मांग प्रफुल्ल पटेल से कर रहे है।
इन दोनों पूर्व विधायक के बीच शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे भी टिकट की दावेदारी के लिए वरिष्ठ नेताओं के बुलावे पर गोंदिया टू मुंबई चक्कर काट रहे है। मुकेश शिवहरे समर्थकों का कहना है कि पक्ष से हमनें गोंदिया विधानसभा क्षेत्र से टिकट की मांग की है। जिस पर जल्द ही सकारात्मक निर्णय मिल सकता है।
चुनावी पिच पर अपनी-अपनी पारी के लिए डटे हुए महायुति के इन खिलाड़ियों में कौन बाजी मारता है इसे लेकर माहौल रोमांचक बना हुआ है। जल्द ही इस खेल से पर्दा उठने वाला है।

Related posts