सिंगलटोली में चाकू से जानलेवा हमला करने वाले दो युवक डोंगरगढ़, रामटेक से गिरफ्तार..

1,299 Views

पत्नी की बदनामी करने पर किया हत्या के इरादे से जानलेवा हमला, 22 तक पीसीआर

रिपोर्टर। 18 जुलाई
गोंदिया। 17 जुलाई के शाम शहर थाना क्षेत्र के सिंगलटोली परिसर के दरगाह समीप आपसी विवाद में दो युवकों ने अपने मित्र गंगाधर चन्द्रिकापुरे को हत्या के इरादे से पेट पर, छाती पर एवं अन्य जगहों पर चाकू से वार कर घायल कर दिया एवं घटना के बाद फरार हो गए थे। पुलिस ने वारदात के बाद कुछ घन्टो में ही दो आरोपी युवकों को छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ एवं महाराष्ट्र के रामटेक शहर से पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
पकड़े गए आरोपी अविनाश ईश्वर बोरकर उम्र 42, निवासी लक्ष्मीनगर, गौतमबुद्ध वार्ड गोंदिया, प्रशांत उर्फ दद्दू सुरेश वाघमारे उम्र 30 निवासी सिंगलटोली को गोंदिया लाकर उन्हें हिरासत में लेकर कोर्ट में प्रस्तुत किया गया जहां से उन्हें 22 जुलाई तक पुलिस कस्टडी मिली है।
आरोपी अविनाश ईश्वर बोरकर उम्र 42 ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि घायल युवक गंगाधर विजय चन्द्रिकापुरे उसका मित्र है। गंगाधर उसकी पत्नी की बदनामी करता था। ये बात उसके दिल में जा लगी। वारदात के दिन घायल गंगाधर चन्द्रिकापुरे, आरोपी अविनाश बोरकर, प्रशांत वाघमारे ने शराब पी एवं शराब के नशे में उसे पत्नी की बदनामी वाली बात याद आने पर उसने धारदार चाकू निकाला और उसकी हत्या के इरादे से गंगाधर के पेट पर, छाती पर एवं शरीर के अन्य हिस्से पर वार कर उसे घायल कर फरार हो गए।
पुलिस को खबर मिलते ही पुलिस ने घायल के भाई नितिन विजय चन्द्रिकापुरे 38 की शिकायत पर धारा 109, 3(5) के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जाँच शुरू की। शहर व लोकल क्राइम ब्रांच पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक, से मिले निर्देश पर एसडीपीओ बनकर मैडम के मार्गदर्शन में तथा शहर पुलिस निरीक्षक किशोर पर्वते, एलसीबी के पीआई दिनेश लबदे के नेतृत्व में एपीआई सोमनाथ कदम ने घटना स्थल, पर पहुँचकर नागरिकों से पूछताछ की एवं गोपनीय जानकारी के आधार पर दोनो आरोपियों को डोंगरगढ़, रामटेक से हिरासत में लेने पर सफलता प्राप्त की।

Related posts