गोंदिया: वो मोबाईल में देखता रहा सीसीटीवी कैमरा, चोर घुसे और उड़ा लिए 11 लाख के जेवरात और नकद..

814 Views

 

01 जून।क्राइम न्यूज
गोंदिया। घर से इलाज हेतु नागपुर गए एक परिवार के घर पर कुछ अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर करीब 11 लाख रुपये से अधिक के माल पर हाथ साफ कर फुर्ररर हो गए। खास बात ये है कि घर के मालिक ने खुद चोर को अपने मोबाइल में लाइव सीसीटीवी कैमरे से देखा।
ये चोरी की वारदात गोंदिया जिले के तिरोडा थाना क्षेत्र के विहिरगाव में 30 मई 2024 को घटित हुई। फिर्यादि दिंगबर पांडुरंग भरे उम्र 60 साल ये वारदात के दिन सुबह 9 बजे अपनी पत्नी और छोटे बेटे के साथ नागपुर स्थित स्पंदन हॉस्पिटल में उपचार हेतु गया था। उसी दौरान ये वारदात हुई।
फिर्यादि की रिपोर्ट अनुसार जब वो नागपुर में था, तब उसने अपने मोबाइल में घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे को देखने का प्रयास किया। उस दौरान उसे एक अज्ञात व्यक्ति घर के गेट का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश करता दिखाई दिया। काफी देर अंदर रहने के बाद बाहर निकलता दिखाई दिया।
फिर्यादि जब उसी दिन शाम 7 बजे वापस घर लौटा तब उसके घर का ताला टूटा हुआ था। बेडरूम का सामान अस्त व्यस्त था। बेडरूम की आलमारी का लॉकर टूटा हुआ था तथा उसमें रखें सोने के जेवरात, बैंक पास बुक, नकद 40 हजार रुपये ऐसा कुल करीब 11 लाख, 1 हजार 880 रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया।
इस मामले पर तिरोडा पुलिस ने फिर्यादि की रिपोर्ट पर भादवि की धारा 454, 380 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक पुन्डे कर रहे है।

Related posts