गोंदिया: अंधाधुंध आती आयशर ने पुलिस वाहन को ठोंका, पीआई लब्दे सहित 5 घायल, 1 मृत..

2,870 Views

घायलों को बजाज हॉस्पिटल, सहयोग हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, फरार ड्राइवर की तलाश जारी

रिपोर्टर।
गोंदिया। आज सुबह करीब 10.45 बजे के दौरान शहर के रिंग रोड स्थित अवंती चौक से रेलवे चौकी के बीच तेज रफ़्तार और अंधाधुंध तरीक़े से आ रही आयशर चारचाकी वाहन ने अनेकों गाड़ियों सहित पुलिस गाड़ी को जबरदस्त तरीके से ठोंककर भीषण घटना को अंजाम दिया।
इस भीषण वारदात में लोकल क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक दिनेश लब्दे व चालक मुरलीधर पांडे एवं  चार-पांच अन्य लोग घायल हुए है। इस घटना में एक बाइक चालक की भी मौत हो गई है।
घायल पुलिस निरीक्षक व चालक पांडे को बजाज हॉस्पिटल में उपचार हेतु भर्ती किया गया है जबकि अन्य घायलों को सहयोग हॉस्पिटल में ले जाया गया है।
घटना के बाद आयशर चार चाकी का चालक फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
घटना के बारे में खबर मिली की आयसर चालक सहयोग हॉस्पिटल के सामने बस को एवं एक वाहन को पीछे से ठोकर आगे बढ़ा था। द्वारका लान के पास रेलवे चौकी के समीप स्पीड ब्रेकर पर उसने पीछे से पुलिस वाहन को ठोका। इस घटना में अनेक गाड़िया एक दूसरे को टकराई और अन्य लोग जख्मी हुए।
रामनगर थाने में इस मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसकी प्रक्रिया जारी है। पुलिस ने तेज रफ्तार वाहनों की रोकथाम हेतु जीवित हानि को टालने पुलिस कंट्रोल रूम क्र. ०७१८२-२३६१०० एवं डायल ११२ पर संपर्क करने नागरिको से अपील की है।

Related posts