एनएमडी कॉलेज में भजन संध्या: कश्मीर से कन्याकुमारी तक सबके दिल में बसे हैं श्रीराम, गायिका दीपशिखा रैना ने श्रोताओ को भावविभोर किया

582 Views

 

गोंदिया। सांसद श्री प्रफुल पटेल के मार्गदर्शन में एन.एम. डी कॉलेज के सभागृह में श्री मनोहरभाई पटेल अकादमी के व्दारा आयोजित भजन संध्या का शुभारंभ प्रभू श्री राम की तैलचित्र पर माल्यार्पण कर प्रमुख अतिथी पूर्व विधायक श्री राजेंद्र जैन, विधायक श्री मनोहर चंद्रिकापुरे, पूर्व विधायक श्री गोपालदास अग्रवाल, पूर्व मंत्री डॉ परिणय फुके, गोंदिया शिक्षण संस्था के संचालक श्री निखिल जैन, भिकम शर्मा, पियुषजी, राजू वालिया अमित झा व अन्य अतिथी उपस्थित थे।

भजन संध्या के अवसर पर पूर्व विधायक राजेंद्र जैन ने कहा की, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में परिवर्तन का दौर सुरु हो गया है, काश्मीर से कन्याकुमारी तक सबके दिल में राम है। ५०० वर्ष कि लढाई के बाद ऐतिहासिक समारोह में रामलल्ला आज अयोध्या में विराजमान हुये।

अयोध्या में प्रभू श्री राम कि प्राणप्रतिष्ठा के उपलक्ष में आज शाम ६ बजे से सुरु भजन संध्या में दिल्ली से पधारी गायिका दीपशिखा रैना ने श्रोताओ को भावविभोर कर दिया। श्रोताओ ने दीपशिखा के सूर मी सूर मिलाकर प्रभू श्रीराम के गितों का आनंद उठाया।

दीपशिखा ने भजन संध्या कि सुरवात हे राम …. तू ही माता तू ही पिता गीत से कि, जिसके बाद ओ पालन हारे, निर्गुण व न्यारे तुमरे बिन हमरा कोन नही, ….. , सांसो कि माला से सिमरु में राम का नाम …., जय श्रीराम जय श्रीराम ….. मेरे राम अवध के राम ……. मेरे राम आयेंगे…… , मेरे झोपडी के भाग खुलं जायेंगे राम आयेंगे, जैसे एक से बढकर एक भक्ती गीत पेश कर श्रोताओ को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस भजन संध्या में बढ़ी संख्या में रामभक्त उपस्थित थे।

Related posts