गोंदिया: 4 साल से पुलिस को चकमा देने वाला भगोड़ा आरोपी छिंदवाड़ा से गिरफ्तार…

191 Views
क्राइम रिपोर्टर।
गोंदिया। दिसम्बर 2018 में गोंदिया शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत  एक लड़की का कुछ लोगो द्वारा जबर्दस्ती अपहरण कर पैसे के लालच में भोपाल लेजाकर बेचने का मामला दर्ज किया गया था।
इस मामले में फिर्यादि महिला की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने 7 लोगो के खिलाफ भादवि की धारा 366 (ए), 370 आईपीसी उपधारा 17 पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया था।
उक्त अपराध में महत्वपूर्ण अभियुक्त- प्रवीण उर्फ ​​लकी राजेश बरमैया, उम्र 27 वर्ष, निवासी. बीस खोली सुक्लूधाना, पो.स्टे. कुंडीपुरा, जिला. छिंदवाड़ा (म.प्र.) को चार साल बाद पुलिस ने छिंदवाड़ा से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।
आरोपी पिछले चार साल से पुलिस को चकमा देकर भाग रहा था। इस गंभीर मामले पर पुलिस अधीक्षक निखिल पिंगले, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नित्यानंद झा, एसडीपीओ सुनील ताजने ने 4 साल से अपराध में वांछित आरोपियों को जेल में डालने के निर्देश दिए थे।
वरिष्ठजनों से प्राप्त निर्देश एवं निर्देशानुसार पीआई चंद्रकांत सूर्यवंशी, थाना गोंदिया शहर के नेतृत्व में पुलिस टीम के पुलिस उपनिरीक्षक मंगेश वानखेड़े, पु.हवा. श्यामकुमार कोरे, पी.ओ. सुमित जांगड़े को आरोपी के ठिकाने की गोपनीय जानकारी मिली और छिंदवाड़ा (म.प्र.) जाकर आरोपी को 09/12/2023 को गिरफ्तार कर लिया।
आगे की अदालती कार्यवाही और उक्त अपराध की जांच पीआई चंद्रकांत सूर्यवंशी के मार्गदर्शन में  पो. उपनि. मंगेश वानखेड़े कर रहे हैं।

Related posts