मुकेश शिवहरे के नेतृत्व में 200 से अधिक कार्यकर्ताओं का शिवसेना प्रवेश..

592 Views

 

ग्राम टेमणी में राजेश आंबाडारे सहित सैकडों कार्यकर्ताओं ने थामी शिवसेना..

प्रतिनिधि।
गोंदिया। राज्य में स्थापित मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की सरकार के कार्यो से प्रभावित होकर निरंतर गोंदिया जिले में पूर्व विदर्भ संपर्क नेता किरण पांडव एवं शिवसेना जिला प्रमुख मुकेश शिवहरे के नेतृत्व में अनेक कार्यकर्ता पक्ष प्रवेश कर रहे है। इसी प्रवेश की कड़ी में 5 नवंबर को गोंदिया तहसील के ग्राम टेमणी से 200 से अधिक कार्यकर्ताओं ने पक्ष प्रवेश किया।

शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने टेमनी निवासी राजेश आंबाडारे सहित सभी सैकडों युवा कार्यकर्ताओं का पक्ष दुपट्टा पहनाकर व पुष्प गुच्छ देकर गर्मजोशी से स्वागत किया।

इस दौरान शिवसेना जिलाप्रमुख श्री शिवहरे ने कहा कि, राज्य में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की सरकार हर वर्ग के लिए कार्य कर रही है। युवाओँ, महिलाओं के लिए अनेक योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुँचाया जा रहा है। पूर्व विदर्भ के शिवसेना संपर्क नेता किरण पांडव और हम सरकार की योजनाओं का लाभ हरवर्ग को मिलें इसके लिए प्रयासरत है।

उन्होंने कहा, पक्ष मजबूती के लिए शिवसेना पूरे जिले में बूथ स्तर पर कार्य कर रही है। सरकार के कार्यो से प्रभावित होकर लोग पक्ष से जुड़ रहे है। कार्यकर्ताओं की हर समस्या के समाधान हेतु हम कटिबद्धता से साथ खड़े है।

इस दौरान शिवसेना जिलाप्रमख मुकेश शिवहरे के साथ विधानसभा संगठक पिंटू बावनकर, शहर प्रमुख बापी लांजेवार, प्रदीप वघारे, दीपक सहारे, राजेश आंबाडारे सहित सैकड़ों लोगों की उपस्थिति रही।

Related posts