गोंदिया: एनसीपी प्रदेशाध्यक्ष सुनील तटकरे ने दिखाया जोश, कहा- हमारा लक्ष्य 45 के पार…

579 Views

विदर्भ दौरे के दौरान गोंदिया में पत्रकारों से साधा संवाद, कहा हमारा दौरा होमवर्क..

प्रतिनिधि।
गोंदिया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे आज सोमवार 6 नवंबर को गोंदिया शहर में आयोजित पार्टी बैठक के पूर्व पत्रकारों से रूबरू हुए।
पत्रकारों से संवाद के दौरान सांसद सुनील तटकरे ने कहा कि पार्टी कार्याध्यक्ष प्रफ़ुल्ल पटेल और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के नेतृत्व में पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में 100 फीसदी स्ट्राइक रेट दर्ज करेगी। तटकरे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पार्टी आगामी चुनाव महायुति के तहत लड़ेगी और हम सब मिलकर 45 के पार सीटें लाने का प्रयास करेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष श्री तटकरे ने आगे कहा, मुझे भरोसा है कि विदर्भ सहित राज्य के लोग हमारे नेता प्रफुल्ल पटेल और अजित पवार के नेतृत्व में पार्टी द्वारा अपनाए गए राजनीतिक रुख पर मुहर लगाएंगे।
हम विदर्भ के जिलों का दौरा कर रहे है। पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ले रहे। हमे हर तरफ बेहतर नतीजे दिखाई दिए। पदाधिकारी व कार्यकर्ता हमारी एनसीपी के साथ है। हाल में आये ग्राम पंचायत चुनाव के नतीजों में पार्टी को पहली ही बार में बेहतर नतीजे मिले है। ये जनमत है।
हम विदर्भ में होमवर्क कर रहे है। आगामी लोकसभा सीटों के बंटवारे को लेकर एनसीपी, भाजपा और शिवसेना मिलकर एकसाथ बैठक करेगी, बैठक में ही सीटों का निर्धारण किया जाएगा।
तटकरे ने कहा, हमें भरोसा है कि चुनाव आयोग हमारे पक्ष में निर्णय देगा। हमनें जो कानूनी रुप से विश्लेषण निकाला है वो हमारे पक्ष में दिखाई देता है। 9 तारीख को इसका रुख स्पस्ट होने के संकेत है।
उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार के नेतृत्व में लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सीटों के बंटवारे और समायोजन के बारे में फैसला आम सहमति से किया जाएगा।
पत्रकारों से सवांद के दौरान महिला एनसीपी प्रदेशाध्यक्ष रुपालीताई चाकनकर, गोंदिया जिले के पालकमंत्री धर्मरावबाब आत्राम, सूरज चौहान, पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन, विधायक मनोहर चन्द्रिकापुरे, सहित अन्य नेताओं की उपस्थिति रही।

Related posts