भंडारा: पूर्व पालकमंत्री डॉ. फुके के प्रयासों से साकोली एसटी डिपो को मिली 10 नई बसों की सौगात..

423 Views

फुके ने उद्घाटन अवसर पर कहा- शेष दस बसें भी जल्द मिलेंगी..

प्रतिनिधि। 18 अक्टूबर
साकोली/भंडारा. विगत दिनों साकोली बस डीपो के माध्यम से लाखांदुर-वडसा सड़क मार्ग पर एसटी बसों की कमी को लेकर इस मार्ग पर बसों की संख्या बढ़ाने की मांग क्षेत्र के नागरिकों एवं शालेय विद्यार्थियों द्वारा पूर्व पालकमंत्री डॉ. परिणय फुके से की गई थी।
श्री फुके ने समस्या का संज्ञान लेकर इस मार्ग पर एसटी बसों की कमी को एक गंभीर समस्या माना था। और इस संबंध में अगस्त महीने में भंडारा राज्य परिवहन मंडल के अधिकारियों के साथ बैठक की थी. बैठक दौरान 20 नई बसों की मांग की गई थी।
राज्य सड़क परिवहन मंडल द्वारा बस यात्रियों की सुविधा के लिए उचित कदम उठाकर साकोली डिपो को 20 नई बसों की मांग को मान्य कर 10 नई बसों की सौगात दी गई। मांग पूरी होने तथा समस्या का समाधान होने पर पूर्व पालकमंत्री डॉ. परिणय फुके ने राज्य सड़क परिवहन निगम का धन्यवाद व्यक्त.
आज 18 अक्टूबर को स्थानीय लोगों की उपस्थिति में 10 नई बसों का उद्घाटन किया गया। इस समय फुके ने कहा कि, शेष 10 बसें जल्द ही साकोली बस डिपो को प्राप्त होगी.
शुभारंभ अवसर पर डॉ.फुके ने कहा कि छात्रों के साथ-साथ क्षेत्र के नागरिकों को अब शिक्षा, व्यवसाय या अन्य गतिविधियों के लिए यात्रा करने में कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़ेगा।
इस अवसर पर भंडारा भाजपा जिला अध्यक्ष प्रकाश बलबुद्धे, राजेश बांते, गिरीश बावनकुले, श्रावण कापगते, अमोल हलमारे, प्रमोद प्रधान, नितीन खेडीकर, धनवंताताई राऊत, संदीप भांडारकर, शिवरामजी गिऱ्हेपुंजे, अनुप ढोके, तुळशीदास बुरडे, मनिष कापगते, किशोर पोगळे, रवि परशुरामकर, सौ. रेखाताई भाजीपाले, गणेश बिरगुडे, नेपाल रंगारी के साथ ही राज्य सड़क परिवहन मंडल के अधिकारी-कर्मचारी और स्थानीय लोग उपस्थित थे।

Related posts