DB साइंस कॉलेज गोंदिया में ऑन- कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का हुआ सफल आयोजन, 10 छात्रों का इंटर्नीशिप के लिए चयन

106 Views
गोंदिया। धोटे बंधू विज्ञान महाविद्यालय, गोंदिया में ऑन-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन जीईएस के सचिव श्री राजेंद्र जैन, जीईएस के निदेशक निखिल जैन, और प्राचार्य डॉ. अंजन
नायहू सर के संरक्षण में किया गया।
कार्यक्रम 9 अगस्त को सुबह 10:30 बजे प्रारंभ हुआ, जिसमें किरण अकादमी पुणे के केंद्रीय प्रबंधक कृणाल बी. झळके मुख्य वक्ता थे। उन्होंने छात्रों को प्रतिस्पर्धी कोडिंग, तकनीकी साक्षात्कार अभ्यास, सीवी लेखन कौशल और व्यक्तिगत साक्षात्कार के विभिन्न पहलुओं पर प्रशिक्षण दिया और कुछ परीक्षाएँ भी आयोजित कीं।
इस कार्यक्रम में लगभग 170 छात्रों ने भाग लिया, जिनमें से 10 छात्रों का इंटर्नीशिप के लिए चयन किया गया है।
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अंजन नायड्र ने छात्रों को इस प्रकार के प्लेसमेंट कार्यक्रम न केवल छात्रों के करियर के लिए आवश्यक हैं, बल्कि उनके व्यक्तिगत और पेशेवर विकास के लिए भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।
डॉ. आर. के. धुवारे ने किरण अकादमी के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “किरण अकादमी के केंद्रीय प्रबंधक श्री कृणाल बी.झळके द्वारा संचालित इस प्लेसमेंट ड्राइव ने छात्रों को महत्वपूर्ण कौशलों में प्रशिक्षित किया है, जो उनके करियर के विकास में मददगार साबित होंगे।
कार्यक्रम का संचालन प्रो. सोनी पारधी ने किया और आभार प्रदर्शन प्रो. वीणा गौतम ने किया। कंप्यूटर साइंस विभाग के सभी शिक्षकों ने इस कार्यक्रम की सफलता के लिए कठिन परिश्रम किया।

Related posts